cg व्यापम द्वारा प्रयोगशाला सहायक शिक्षक भर्ती की प्रवेश पत्र डाउनलोड करने की तिथि में वृद्धि

छत्तीसगढ़ व्यावसायिक परीक्षा मंडल द्वारा सहायक शिक्षक विज्ञान प्रयोगशाला के प्रवेश पत्र 
डाउनलोड करने की तिथि में वृद्धि की है गौरतलब हो की  19 जुलाई को प्रवेश पत्र जारी किया गया था जिसको डाउनलोड करने की अंतिम तिथि 25 जुलाई को रखा गया था। जिसे बढ़ा कर आज दिनांक 25/07/2019 को प्रेस विज्ञप्ति जारी कर व्यापम द्वारा प्रवेश पत्र डाउनलोड करने की अंतिम तिथि में वृद्धि करते हुए अंतिम तिथि 28/07/2019 तक डाउनलोड कर  सकते है। 
आज दिनांक 25 जुलाई तक व्यापम द्वारा जारी प्रेस विज्ञप्ति में बताया गया है की अभी तक 7000 परीक्षार्थियों ने अपना प्रवेश पत्र डाउनलोड नहीं किया है व्यापम द्वारा परीक्षार्थी हित को ध्यान में रखते हुए प्रवेश पत्र डाउनलोड करने की तिथि में वृद्धि की है।                                                                                               


आज दिनाँक 19 /07/2019 को छत्तीसगढ़ व्यावसायिक परीक्षा मंडल द्वारा प्रयोगशाला शिक्षक परीक्षा 2019 की प्रवेश पत्र जारी किया गया है जो vyapam के ऑफिसियल वेबसाइट www.cgvyapam.choice.gov.in से download कर सकते है।

सीधे प्रवेशपत्र डाउनलोड करे
   छत्तीसगढ़ व्यापम द्वारा छत्तीसगढ़ शासन स्कूल शिक्षा विभाग के अंतर्गत प्रयोगशाला शिक्षक (ई. टी. संवर्ग ) भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन मगाया गया था जिसकी परीक्षा 28/07/2019 को राखी गयी है। ये परीक्षा  (ई और टी सवर्ग ) की परीक्षा आयोजित की जाएगी।
 इस परीक्षा हेतु प्रवेश  पत्र  डाउनलोड कर सकते है प्रवेश पात्र डाउनलोड करने के लिए एप्लीकेशन नंबर अनिवार्य है नंबर के आधार पर ही प्रवेश पत्र डाउनलोड होगा

परीक्षार्थीयों के लिए महत्वपूर्ण जानकारी 

  • परीक्षा हाल में 1 घंटा पूर्व पहुंचें 
  • इंटरनेट से प्राप्त प्रवेश पात्र पर फोटो नहीं आनेपर अपने साथ दो रंगीन पासपोर्ट साइज फोटो अनिवार्य ले जावें 
  • प्रवेश पत्र के साथ एक ID प्रूफ आधार कार्ड, पेनकार्ड, ड्राइविंग लइसेंस पासपोर्ट, महाविद्यालय से प्राप्त ID कार्ड  जरूर ले जावें 
  • Id प्रूफ  के बिना परीक्षा में नहीं बिठाया जायेगा 

जानकारी यहाँ भी देखें -
cgvyapam ने किया पटवारी परीक्षा परिणाम जारी
cgvyapam द्वारा CG TET result -2019 जारी किया गया अपना रिजल्ट यहाँ देखें
NTA Ugc NET ने जारी किया Question पेपर और answer key 2019 download करें

1 Comments

Previous Post Next Post